HRTC बस के कंडक्टर की दबंगई, चैकिंग करने आए अधिकारियों से बदसलूकी का Video Viral

Thursday, May 30, 2019 - 06:30 PM (IST)

कांगड़ा: धर्मशाला से कांगड़ा वाया बरवाला जा रही एच.आर.टी.सी. बस के कंडक्टर द्वारा टिकट चैक करने आए 2 इंस्पैक्टरों को हड़काने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, उसने सारे घटनाक्रम का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर डाला, वहीं बस में बैठी सवारियों को भी चैंकिग करने आए इंस्पैक्टरों के खिलाफ उकसा डाला। उधर, सारा मामला निगम प्रबंधन के पास पहुंच गया है।

मसरेहड़ के पास पेश आया मामला

हुआ यूं कि धर्मशाला से कांगड़ा वाया बरवाला जा रही बस जब मसरेहड़ के पास पहुंची तो नगरोटा बगवां डिपो के 2 चीफ इंस्पैक्टर टिकट चैक करने के लिए परिचालक को बस से नीचे उतरने को कहा लेकिन परिचालक ने नीचे उतरने की बजाय अधिकारियों के सामने दादागिरी दिखानी शुरू कर दी। इसी बीच सवारियां भी बस से नीचे उतर गईं और माहौल गरमा गया। माहौल बिगड़ता देख दोनों अधिकारियों ने मामले की जानकारी धर्मशाला व नगरोटा बगवां में उच्च अधिकारियों को दी। शिकायत मिलते ही प्रबंधन ने परिचालक को बस से उतार दिया है। बस में साढ़े 9 सवारियां थीं तथा कुल राशि 97 रुपए थी।

क्या बोले आर.एम. पंकज चड्ढा

उधर आर.एम. पंकज चड्ढा ने बताया कि इंस्पैक्टर्स से दुव्र्यवहार की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जाएगी और दोनों पक्षों को सुना जाएगा। मंडलीय प्रबंधक अनूप राणा ने बताया कि इंस्पैक्टर्स से परिचालक की ओर से किए गए दुव्र्यवहार और यात्रियों को उनके खिलाफ उकसाने की शिकायत मिली है। परिचालक को बस से उतार दिया गया है और मामला अनुशासन कमेटी को भेजा गया है।

Vijay