टिकट मांगने पर यात्रियों से उलझ गया नशे में धुत्त परिचालक

Friday, Jul 27, 2018 - 03:22 PM (IST)

गगरेट: हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस के नशेड़ी परिचालक के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि कुछ यात्रियों द्वारा इसकी शिकायत क्षेत्रीय प्रबंधक से करने पर न सिर्फ परिचालक का मैडीकल करवाया गया बल्कि अन्य परिचालक भेजकर बस को आगे भेजा गया। हुआ यूं कि हिमाचल पथ परिवहन निगम के ऊना डिपो की एक बस बुधवार को नादौन से होशियारपुर की ओर जा रही थी। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में चूर बस के परिचालक ने यात्रियों को टिकट देने से इंकार कर दिया। जब यात्रियों ने उससे टिकट की मांग की तो वह उनसे उलझने लगा।


क्षेत्रीय प्रबंधक ने फोन कर मौके पर भेजी पुलिस
यह देखकर कुछ यात्रियों ने फोन कर इसकी शिकायत क्षेत्रीय प्रबंधक से कर दी, जिस पर क्षेत्रीय प्रबंधक ने बस चालक को गगरेट में बस खड़ी करने को कहा और गगरेट पुलिस को फोन कर परिचालक का मैडीकल करवाने की बात कही। सूूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पहले परिचालक का बैग जब्त किया और फिर उसका सिविल अस्पताल गगरेट में मैडीकल करवाया। इस दौरान क्षेत्रीय प्रबंधक ने ऊना से दूसरे परिचालक को बस आगे ले जाने के लिए भेजा। उक्त परिचालक के आने के बाद ही बस गंतव्य को रवाना हो सकी। इस दौरान बस में सवार यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।


परिचालक के विरुद्ध होगी उचित कार्रवाई
एस.एच.ओ. ठाकुर चैन सिंह ने बताया कि क्षेत्रीय प्रबंधक के आग्रह पर परिचालक का मैडीकल करवाया गया है। वहीं क्षेत्रीय प्रबंधक जगन्नाथ का कहना है कि यात्रियों की शिकायत पर परिचालक का मैडीकल करवाया गया है और ऊना से अन्य परिचालक को भेज कर बस को गंतव्य के लिए रवाना करवाया गया। उन्होंने कहा कि मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद परिचालक के विरुद्ध उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay