बिलासपुर में कंडक्टर ने सहायक अड्डा प्रभारी के साथ की मारपीट

Thursday, Oct 01, 2020 - 11:41 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश): बस की समयसारिणी को लेकर बिलासपुर बस अड्डा के सहायक प्रभारी, सह अड्डा प्रभारी व बुकिंग क्लर्क के साथ मारपीट व गाली-गलौच करने का मामला सामने आया है। एचआरटीसी के इन कर्मचारियों ने एक निजी बस के परिचालक पर मारपीट व धमकियां देने का आरोप लगाते हुए एक शिकायत पत्र सदर थाना पुलिस को दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सहायक अड्डा प्रभारी संजय कुमार ने बताया है कि वीरवार की सुबह वह और बुकिंग क्लर्कजगत राम व सह अड्डा प्रभारी राजेंद्र पाल अपनी ड्यूटी पर मौजूद थे तो इसी दौरान एक निजी बस का परिचालक समयसारिणी को लेकर बुकिंग काऊंटर पर आकर बुकिंग क्लर्क जगत राम के साथ गाली-गलौच करने लगा और धमकियां देता हुआ बाहर बुलाने लगा, जिस पर वह और सह अड्डा प्रभारी राजेंद्र पाल उक्त परिचालक को समझाने के लिए बाहर आए तो उसने उनके साथ भी गाली-गलौच करना शुरू कर दी।

इसके बाद उक्त परिचालक ने उसके (संजय कुमार) साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे उसे सिर व बाजू में चोटें आई हैं। आरोप है कि उक्त निजी बस के परिचालक द्वारा  सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाई गई और सरकारी संपत्ति को भी नुक्सान पहुंचाया गया है। डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि उपरोक्त मामले में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Vijay