हमीरपुर कांग्रेस कमेटी ने की मनजीत डोगरा व उनकी पत्नी को कांग्रेस से बाहर करने की सिफारिश

Thursday, Nov 23, 2017 - 06:59 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर जिला में विधानसभा चुनावों में भीतरघातियों पर निष्कासन की तलवार लटक गई है। जिला कांग्रेस भी ब्लाक अध्यक्षों की रिपोर्ट पर निष्कासन के लिए कार्रवाई करने के मूड में जुट गई है। वहीं 28 नवंबर को शिमला में होने वाली प्रदेश स्तरीय मंथन बैठक में भी निष्कासन पर मोहर लग सकती है जिससे हमीरपुर जिला मे भी आधा दर्जन भीतरघातियों पर गाज गिर जाएगी। कांग्रेस जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने दो टूक शब्दोंमेकहा है कि चुनावों मेभीतरघात करने वालों पर कार्रवाई निश्चित तौर पर होगी। 

जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ काम करने वाले कांग्रेसी नेताओं के निष्कासन होना तय हैं और हाईकमान के फैसले के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि 28 नवंबर को होने वाली प्रदेश स्तरीय बैठक में भी इस मुददे पर चर्चा के बाद निर्णय लिया जाएगा। 

गौरलतब है कि विधानसभा क्षेत्र बड़सर की कांग्रेस कमेटी ने डोगरा दंपति को पार्टी से छह साल से निष्कासन की सिफारिश की है। ब्लॉक कांग्रेस बड़सर व बिझड़ी की चुनाव समीक्षा की संयुक्त बैठक में दोनों के निष्कासन का प्रस्ताव पारित किया गया है। कांग्रेस पार्टी ने पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा तथा उनकी पत्नी एवं जिला परिषद सदस्य अरविंद्र कौर डोगरा पर भीतरघात का आरोप लगाते हुए गाज गिराई है।  वहीं चुनावों से पूर्व भी हमीरपुर से आजाद चुनाव लड़ रहे कांग्रेसी नेता कमल पठानिया, सुजानपुर से एडवोकेट सुरेश राणा और नादौन से आत्मा राम को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया है।