भूपेंद्र बिष्ट को सौंपी देवधरा जीप ऑप्रेटर यूनियन की कमान

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 07:04 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू जिला में देवधरा जीप ऑप्रेटर यूनियन के त्रिबार्षिक चुनाव चेयरमैन भगवान सिंह की अध्यक्षता आयोजित किए गए, जिसमें देवधरा जीप ऑप्रेटर यूनियन के 198 सदस्यों में से 147 सदस्यों ने मतदान में भाग लिया। इसमें अध्यक्ष और सचिव के पद के लिए वोटिंग हुई और उपप्रधान व कोषाध्यक्ष के पद का चुनाव सर्वसहमति से हुआ।

अध्यक्ष पद के लिए अमी चंद, भूपेंद्र बिष्ट, प्रेम चंद ने अपना भाग्य अजमाया जिसमें, भुपेंद्र विष्ट को 75 वोट मिले जबकि अमी चंद को 69 वोट और प्रेम चंद को 2 वोट मिले। अध्यक्ष पद के लिए भुपेंद्र बिष्ट ने अमी चंद को 6 वोटों से मात दी। वहीं सचिव पद के लिए भेज राम और फतेह सिंह ने भाग्य अजमाया जिसमें भोज राज को 79 और फतेह सिंह को 66 वोट पड़े। भोज राज 13 वोटों से जीत कर सचिव बने। देवधरा जीप ऑप्रेटर यूनियन के चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुए।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष भुपेंद्र सिंह ने देवधरा जीप ऑप्रेटर यूनियन के सदस्यों का आभार जताते हुए कहा कि कुल्लू जिला मुख्यालय में देवधरा जीप ऑप्रेटर यूनियन के सदस्य ट्रांसपोर्टेशन के लिए दिन-रात कार्य करते हैं और ऐसे में जीप ऑप्रेटरों की बहुत सी समस्याए हंै जिनको लेकर सरकार के समक्ष मांगों को रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकारी विभागों में जीप ऑप्रेटरों को सामान ढोने के लिए कार्य मिले, इसके लिए मुख्यमंत्री को मांग पत्र भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News