कांग्रेस उम्मीदवार शांडिल ने सिरमौर में किया प्रचार, जानिए BJP पर क्या लगाए आरोप(Video)

Friday, Apr 19, 2019 - 04:52 PM (IST)

नाहन(सतीश):शिमला संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार कर्नल धनीराम  शांडिल पूर्व सरकार पर एनएच के नाम पर क्षेत्र के लोगों के साथ ठगी करने के आरोप लगाए हैं धनीराम शांडिल ने आज सिरमौर जिला के रेणुका विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। इस दौरानददाहु में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व की बीजेपी सरकार ने एनएच के नाम पर लोगों को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने एनएच के वायदे किए बल्कि हकीकत यह है कि अभी तक एनएच की डीपीआर तक पूरी नहीं हो पाई है।

उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ उन्हीं एनएच पर काम चल रहा है जो कांग्रेस सरकार द्वारा बनाए गए है। वहीं उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो गिरिपार क्षेत्र के जनजातीय मुद्दे को गंभीरता से उठाया जाएगा उन्होंने कहा कि पूर्व में भी इसके लिए कांग्रेस सरकार द्वारा प्रयास किए गए। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। वहीं पूर्व सीपीएस व स्थानीय कांग्रेसी विधायक विनय कुमार ने कहा कि पूर्व बीजेपी सांसद वीरेंद्र कश्यप क्षेत्र में विकास करवाने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अपने 10 साल के कार्यकाल में बीजेपी सांसद जाते जाते मात्र डस्टबिन लगवा गए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल ने पहले भी बतौर सांसद रहते हुए यहां कई विकास कार्य किँए है जिनको लोग आज भी याद करते है। कुल मिलाकर कांग्रेस इस बार शिमला संसदीय सीट पर जीत के सपने देख रही है देखना होगा की लोगो का कितना समर्थन कांग्रेस को मिल पाता है पिछले 2 लोकसभा  चुनावों में कांग्रेस को यहाँ हार का सामना करना पड़ा था।

 

kirti