NH-205 पर ट्रक-पिकअप में टक्कर, 5 घायल-1 PGI रैफर

Thursday, Dec 06, 2018 - 09:44 PM (IST)

स्वारघाट: राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर धारकांशी नामक स्थान पर वीरवार को एक पिकअप जीप और ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप में सवार बिहार राज्य से संबंध रखने वाला एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है जबकि 5 अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। इस हादसे में घायल हुए व्यक्ति को एफ.आर.यू. नालागढ़ से पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है तथा इस बाबत पुलिस थाना स्वारघाट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बिलासपुर से कीरतपुर की तरफ जा रही थी जीप

जानकारी के अनुसार पिकअप जीप बिलासपुर से कीरतपुर की तरफ  जा रही थी, जिसमें बिहार के करीब 6 लोग सवार थे जबकि ट्रक स्वारघाट से बिलासपुर की तरफ  जा रहा था। जैसे ही दोनों वाहन स्वारघाट से 3 किलोमीटर दूर धारकांशी नामक स्थान पर पहुंचे तो पिकअप चालक ने एक तीखे मोड़ को काटते समय सामने से आ रहे ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे पिकअप का पिछला हिस्सा ट्रक से टकराया और पिकअप में बैठा रूपेश (23) निवासी बिहार पिकअप से उछलकर सड़क पर गिर गया, जिससे उसके सिर में काफी गहरी चोट आई और वह खून से लथपथ हो गया जबकि पिकअप में बैठे उसके अन्य 5 साथियों को मामूली चोटें आई हैं।

पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज

गंभीर रूप घायल हुए रूपेश को पहले तो एफ.आर.यू. नालागढ़ पहुंचाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. नयनादेवी संजय शर्मा ने बताया कि इस बाबत थाना स्वारघाट में पिकअप चालक के खिलाफ  तेज रफ्तारी व लापरवाही से वाहन चलाने के जुर्म में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vijay