दर्दनाक हादसा : पिकअप-कार की टक्कर में मां-बेटे की मौत, 3 घायल

Tuesday, Nov 05, 2019 - 08:52 PM (IST)

नंगल (ब्यूरो): नंगल-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर गांव कलितरां के पास एक सड़क हादसे में 2 की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जांच अधिकारी एएसआई बलराम ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे एक महिंद्रा पिकअप और मारुति कार की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें मारुति सवार 2 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि महिंद्रा गाड़ी नंगल से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी और मारुति कार चंडीगढ़ से ऊना की ओर आ रही थी तथा उक्त स्थान पर दोनों की भीषण टक्कर हो गई।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां शामला देवी (57) पत्नी बलवंत सिंह को मृत घोषित कर दिया गया और बाकी सभी को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया, जिनमें से गौरव उर्फ रमन कुमार पुत्र बलवंत सिंह निवासी खड्ड पिंजौर जिला ऊना की पीजीआई ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। बता दें कि हादसे मेें मरने वाली शामला देवी व गौरव रिश्ते में मां-बेटा हैं।

इसके अलावा कार सवार 3 जख्मी हुए लोगों की पहचान सुरिंद्र कुमार, रजनी तथा गौरव की पत्नी पूजा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मारुति कार में सवार सभी लोग सगे रिश्तेदार थे। उन्होंने कहा कि कार में करीब एक वर्षीय बच्ची का बचाव हो गया। पुलिस ने घायलों के बयान लेने की कार्रवाई शुरू कर दी है तथा पुलिस ने हादसे में संलिप्त वाहनों को कब्जे में लेकर पिकअप चालक को दबोचने की कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआई ने बताया कि मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

Vijay