भीषण टक्कर में उड़े कार-बॉलेरो के परखच्चे, एक की मौत-2 घायल

Saturday, Sep 01, 2018 - 05:01 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): अम्ब-ऊना हाईवे पर दिलवां में कार और बॉलेरो जीप में हुई भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए लोगों को सिविल अस्पताल ऊना पहुंचाया गया जहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर सायं अम्ब-ऊना हाईवे पर पड़ते गांव दिलवां में ऊना की तरफ से आ रही कार की विपरीत दिशा से आ रही एक बॉलेरो जीप से टक्कर हो गई।

हादसे में कांगड़ा निवासी की हुई मौत
हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के अगले हिस्सों के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे हुए लोगों को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि इस सड़क हादसे में देवेन्द्र सिंह (32) पुत्र मदन सिंह निवासी धमेटा फतेहपुर (कांगड़ा) की मौत हो गई है जबकि कार चालक संदीप कुमार (34) पुत्र मंजीत सिंह निवासी तलमेहड़ा व बॉलेरो जीप में सवार गुरबख्श सिंह (35) पुत्र पालू राम निवासी चन्द्र मकरेहड़ धमांदरी (बंगाणा) गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

पुलिस ने कब्जे में लिए वाहन
डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने मौके का मुआयना कर सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।

Vijay