बस-कार में जबरदस्त टक्कर, कार सवार 3 लोग घायल

Thursday, May 24, 2018 - 05:54 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): जिला मुख्यालय से 6 किलोमीटर दूरी पर स्थित बरोहा गांव में निगम की बस और कार में हुई जोरदार टक्कर से 3 लोग घायल हो गए। घायलों में एक को गंभीर हालत के चलते टांडा मैडीकल कालेज रैफर कर दिया गया है जबकि बाकी 2 को मामूली चोटें आई हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्जकर बस चालक और कार सवारों का मैडीकल करवा लिया है तथा दुर्घटना की छानबीन शुरू कर दी है।


जालंधर से मनाली जा रही थी बस
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब 11 बजे निगम की बस जालंधर से मनाली जा रही थी कि बरोहा गांव के पास सामने से आ रही एक कार बस से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार अंकुश (22) पुत्र स्वर्गीय पवन कुमार शर्मा निवासी गांव मुलाणा डाकघर बोहणी को टांगों में गंभीर चोटें आने के चलते टांडा मैडीकल कालेज रैफर किया गया है जबकि कार चालक हंसराज (34) पुत्र मान चंद निवासी मोहीं और प्यार चंद (33) निवासी गांव मुलाणा डा. बोहणी को मामूली चोटें आई हैं जबकि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।


2 घंटे तक बस का इंतजार करते रहे यात्री
टक्कर के बाद यात्रियों को अपने गंतव्य तक जाने के लिए करीब 2 घंटे की देरी हुई। हमीरपुर बस डिपो से इस बस की जगह दूसरी बस भेजी गई। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलवीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर द है। बस चालक और घायलों का मैडीकल करवाया गया है।

Vijay