जब सड़क पर पड़ी बजरी में स्किड होकर टिप्पर से जा टकराई बाइक

Tuesday, Sep 22, 2020 - 07:37 PM (IST)

तुनुहट्टी (संजय): पठानकोट-चम्बा नैशनल हाईवे पर पंजपुला के समीप एक बाइक व टिप्पर की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार के पांव पर गहरी चोट लगी है। मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बगढार निवासी अनिल कुमार (23) पुत्र बहादुर सिंह अपनी नौकरी के सिलसिले के चलते सुबह 11 बजे अपने घर से गुरदासपुर के लिए बाइक से निकला।

जब वह पंजपुला के समीप काली मंदिर के पास पहुंचा अचानक सामने से एक टिप्पर आया जो पठानकोट से क्रशर भरकर डल्हौजी जा रहा था। बाइक सवार युवक ने टिप्पर को सामने से आता देख अपनी बाइक को ब्रेक के सहारे धीमा करना चाहा लेकिन सड़क पर बजरी पड़ी होने के कारण बाइक स्किड होती हुई टिप्पर के पिछले टायर से टकरा गई। इस कारण बाइक सवार की एक टांग में गंभीर चोट लगी है।

वहीं स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलैंस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और एम्बुलैंस मौके पर पहुंची और युवक को हरी गिरी अस्पताल ककीरा ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पठानकोट के लिए रैफर किया गया। पुलिस ने मौके पर घायल युवक और टिप्पर चालक के बयान दर्ज किए लेकिन चालक और बाइक सवार युवक की आपसी सहमति के चलते यह मामला दर्ज नहीं हो पाया है।

Vijay