दर्दनाक हादसा : NH-105 पर स्कूटी-बाइक में जोरदार टक्कर, एक की मौत

Sunday, Jan 05, 2020 - 08:15 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के गांव खेड़ा में रविवार दोपहर करीब 1 बजे नैशनल हाईवे-105 पर बद्दी की तरफ से नालागढ़ की ओर आ रही स्कूटी व बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई जबकि  बाइक सवार सवार 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान संत राम पुत्र दुर्गा राम निवासी ढेला के रूप में की गई है जोकि एक निजी उद्योग में काम करता था। वहीं घायल बाइक सवार युवकों की पहचान यशपाल व आशीष के रूप में की गई है, जिनको नालागढ़ अस्पताल से पीजीआई रैफर कर दिया गया है।

ऐसे हुआ हादसा

नालागढ़ के अतिरिक्त थाना प्रभारी धीरज ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 1 बजे बद्दी की तरफ से एक स्कूटी व बाइक नालागढ़ की तरफ आ रही थीं और जैसे ही स्कूटी सवार ने अपनी स्कूटी खेड़ा गांव की तरफ मोड़ी तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पल्सर बाइक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार सिर के बल सड़क पर गिरकर घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बाइक चालक यशपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की शुरू कर दी। वहीं मौके पर पहुंचे मृतक संतराम के बहनोई ने बताया कि संतराम आज अपनी बहन से मिलने खेड़ा आ रहा था।

समय पर नहीं मिली 108 की सुविधा, तमाशबीन बने रहे लाेग

बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ तो वहां खड़े लोगों ने तुरंत थाना नालागढ़ और 108 एंबुलैंस को दुर्घटना की जानकारी दी लेकिन एंबुलैंस के न पहुंचने के कारण घायल स्कूटी सवार आधे घंटे तक एनएच-105 पर तड़पता रहा और आसपास खड़े लोग तमाशबीन बन रहे। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक स्कूटी चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया है।

Vijay