दर्दनाक हादसा : बाइक-स्कूल बस की टक्कर में 18 वर्षीय युवक की मौत

Saturday, May 04, 2019 - 06:34 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर-सुजानपुर वाया कुठेड़ा-री संपर्क मार्ग पर बाइक व निजी स्कूल बस की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान आशीष कुमार (18) पुत्र पुरुषोत्तम चंद निवासी गांव चलोखर डाकघर नरेली के  रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार उक्त युवक बाइक (एच.पी.22-9776) पर दूध की सप्लाई देने जा रहा था कि घर से थोड़ी ही दूरी पर एक निजी स्कूल बस (एच.पी. 67-2025) से उसकी बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिससे उसके सिर में गहरी चोट आई। हादसे के बारे में जब चलोखर निवासी डिपो होल्डर संजीव को सूचना मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को मैडीकल कॉलेज हमीरपुर पहुंचाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटनास्थल पर एक ओर दूध तो एक ओर खून बिखरा हुआ था।

आई.टी.आई. कर रहा था युवक

जानकारी के अनुसार बस चालक ने स्पॉट से बस को आगे-पीछे कर दिया था, जिस पर पुलिस साक्ष्य से छेड़छाड़ मानकर इसकी छानबीन में भी जुट गई है। जानकारी के अनुसार मृतक युवक आई.टी.आई. कर रहा था तथा उसके पिता का पिछले दिनों ही हर्निया का ऑप्रेशन हुआ है। आशीष 2 बहनों का इकलौता भाई था। 

बस चालक के खिलाफ दर्ज किया मामला

डी.एस.पी. हमीरपुर हितेष लखनपाल ने बताया कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 279 व 304-ए के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अब स्पॉट पर साक्ष्यों को खराब करने की भी जांच कर रही है।     

Vijay