गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ तार-तार, कालेज छात्राओं ने प्रवक्ता पर जड़े ये आरोप

Tuesday, Aug 08, 2017 - 10:40 PM (IST)

कुल्लू: राजकीय महाविद्यालय कुल्लू की 4 छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने एक कालेज प्रवक्ता के खिलाफ  एफ.आई.आर. दर्ज की है। महिला पुलिस थाना कुल्लू में दर्ज इस केस पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार करके रख दिया है। आरोपी प्रवक्ता पर छात्राओं को फोन पर परेशान करने का भी आरोप लगाया है। मंगलवार को कालेज की 4 छात्राएं कुल्लू की एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री से मिलीं। एस.पी. को शिकायत पत्र सौंपते हुए छात्राओं ने प्रवक्ता के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। 

3-3 घंटे तक कक्षा में बैठने के लिए किया मजबूर 
बताया जा रहा है कि छात्राओं ने जब प्रवक्ता के दबाव पर विरोध शुरू किया तो उन्हें और परेशान किया जाने लगा। एक घंटे के बजाय उन्हें 3-3 घंटे कक्षा में बैठने के लिए मजबूर किया गया। उक्त प्रवक्ता फोन करके भी छात्राओं को परेशान कर रहा था और अश्लील बातें कर रहा था। कालेज प्रशासन ने भी छात्राओं की शिकायत पर आरोपी प्रवक्ता के खिलाफ  जांच तो बिठाई लेकिन कोई सख्त कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई, जिससे परेशान होकर छात्राएं एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री के पास पहुंचीं और एस.पी. ने महिला पुलिस थाना को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। 

प्रवक्ता की पत्नी ने भी धमकाईं छात्राएं
पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है और आरोपी को थाना तलब किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी ने भी छात्राओं को डराया-धमकाया। पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। मामले में कालेज स्टाफ  और कालेज की जांच कमेटी में शामिल लोगों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।