CM वीरभद्र 18 को करेंगे हमीरपुर का दौरा, देंगे करोड़ों की सौगात

Wednesday, May 17, 2017 - 02:04 PM (IST)

हमीरपुर: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह 18 मई को जिला हमीरपुर के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। डी.सी. मदन चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह 18 मई को प्रात: 10:10 बजे हमीरपुर में 20 बिस्तरों के बनने वाले आयुर्वेदिक अस्पताल भवन का शिलान्यास करने के बाद 10.30 बजे हथली खड्ड में अग्रिशमन केंद्र भवन के नजदीक कमांडैंट होमगार्ड्स 10वीं बटालियन के भवन की भी आधारशिला रखेंगे। उन्होंने बताया कि इसके बाद मुख्यमंत्री 11 बजे भोटा में कार पार्किंग की आधारशिला रखने के बाद झंजियाणी में 11.25 बजे पुल का लोकार्पण करेंगे।


हमीरपुर से हैलीकॉप्टर के माध्यम से शिमला के लिए होंगे रवाना
इसी प्रकार 12.30 बजे हरसौर से झंजियाणीं तक बाढ़ नियंत्रण कार्यों तथा सरयाली में चैक डैम तथा पुल की भी आधारशिला रखेंगे तथा राजकीय महाविद्यालय बड़सर के साइंस ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे। दोपहर बाद 2 बजे वह बड़सर स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्रामगृह में दोपहर का भोजन करने के पश्चात सायं 2.30 बजे ज्योली देवी उठाऊ पेयजल योजना की आधारशिला रखने तथा सहेली-बेहड़ सड़क पर बनने वाले पुल का लोकार्पण करने के बाद शाम 3.30 बजे ब्याड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री 5.30 बजे एन.आई.टी. ग्राऊंड हमीरपुर से हैलीकॉप्टर के माध्यम से शिमला के लिए रवाना होंगे।


साढ़े 5 करोड़ रुपए की लागत से पुल की रखेंगे आधारशिला
भोरंज से रवि के अनुसार मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर मंगलवार को विश्रामगृह भोरंज में ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक की गई। कांग्रेस प्रत्याशी प्रोमिला देवी ने बताया कि करीब 12 बजे मुख्यमंत्री साढ़े 5 करोड़ रुपए की लागत से बनाए जाने वाले पुल की आधारशिला व लाखों रुपए से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल बधानी में बनाए गए विज्ञान भवन का लोकार्पण कर बधानी में ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।