सीएम सुक्खू ने लिया बाबा बाल जी का आशीर्वाद, बोले- मैं यहां राजनीतिक बात करने नहीं आया हूं

Tuesday, Feb 07, 2023 - 08:10 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): श्रीराधा-कृष्ण मंदिर कोटला कलां में चल रहे वार्षिक धार्मिक महाकुंभ में मंगलवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने विशेष रूप से शिरकत की। उन्होंने आश्रम में पहुंचकर ब्यास पीठ पर माथा टेका व उसके उपरांत राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज की ख्याति पूरे उत्तर भारत में फैल रही है। उन्हें भी आज बाबा जी के दर्शन करने का मौका मिला है और यहां आकर उन्हें बेहद प्रसन्नता हुई है। सीएम ने कहा कि मैं यहां राजनीतिक बात करने नहीं आया हूं लेकिन श्रीराधा-कृष्ण मंदिर में जो गीता के अध्याय पर कथा करवाई जाती है वही हमारा मार्गदर्शक है। उसी गीता के अध्याय पर चलकर हम अपनी कर्म नीति को आगे बढ़ा रहे हैं और आप लोगों की सेवा कर रहे हैं। 

हमें पता है कौन से नक्षत्र व घड़ी में आने पर मिलेगा महाराजश्री से आशीर्वाद : मुकेश
उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बाबा बाल जी की धूम पूरे उत्तर भारत में फैल रही है। लाखों रुपए खर्च करके भी इतनी जनता इकट्ठी नहीं की जा सकती जितने श्रद्धालु यहां महाराजश्री से आशीर्वाद लेने आते हैं। उन्होंने कहा कि गत दिवस यहां भाजपा के बड़े लीडर भी पहुंचे थे लेकिन आशीर्वाद हमें ही मिलता है। आशीर्वाद लेने का एक तरीका होता है। हमें पता है कि कौन से नक्षत्र व कौन सी घड़ी में आने पर महाराजश्री से आशीर्वाद मिलेगा। वह इसी उत्तम घड़ी में यहां आए हैं। 

ये रहे मौके पर मौजूद
इस अवसर पर शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर, कुटलैहड़ के विधायक देवेन्द्र भुट्टो, चिंतपूर्णी के विधायक सुदर्शन बबलू, गगरेट के विधायक चैतन्य शर्मा, पूर्व विधायक सतपाल रायजादा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष रणजीत राणा, कांग्रेस नेता संजीव सैनी, विवेक मिंका, विनोद कुमार बिट्टू, विवेक विक्कू, दीपक लट्ठ व प्रमोद कुमार सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद थे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay