CM की जुबान फिर फिसली, कोटखाई केस को बताया छोटी घटना

Thursday, Jul 20, 2017 - 09:22 AM (IST)

मंडी (नीरज शर्मा): वीरभद्र सिंह कोटखाई रेप एंड मर्डर केस पर मीडिया पर जमकर बरसे। मंडी जिला के पधर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मीडिया और राजनीतिक दलों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी की मौत को जलसा बनाना ठीक नहीं होता। उन्होंने कहा कि प्रदेश सहित देश भर में रेप और मर्डर जैसी वारदातें होती रहती हैं लेकिन जिस प्रकार से मीडिया इस मामले को दिखा है उससे ऐसा लग रहा है जैसे पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ही थाने और कचहरियां बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया और राजनीतिक दलों को हद में रहकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मीडिया ने इस घटनाक्रम में आग में घी डालने का काम किया है। 

पीड़िता की आत्मा भी तड़प रही होगी
उन्होंने कहा कि आज जिस नाबालिग की हत्या हुई है उसकी भी इतनी खबरें दिखाकर तोहीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की आत्मा भी तड़प रही होगी कि रोजाना मीडिया में उसका नाम आ रहा है। उन्होंने कहा कि क्या सी.एम. या पुलिस विभाग के अधिकारी मुजरिमों को फांसी पर लटका दें, ऐसा नहीं हो सकता, इसके लिए पूरा प्रोसैस बनाया गया है। उन्होंने कहा कि जो दोषी हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा जो पकड़े गए हैं उन्हें सजा-ए-मौत होनी चाहिए।

क्या गृह मंत्री उन पर हमला कर देंगे
जब जनसभा के बाद मीडिया कर्मियों ने उनसे कोटखाई में बिगड़े हालातों को लेकर बात करनी चाही तो वह काफी गुस्से में नजर आए। जब उनसे पूछा गया कि हिमाचल के सांसद इस मामले को लेकर गृह मंत्री से मिले हैं तो इस पर वह भड़क गए और कहा कि क्या गृह मंत्री उन पर हमला कर देंगे। उन्होंने कहा कि शिमला में हालात सामान्य हंै और कोई अव्यवस्था नहीं हुई है।