Watch Video: CM के राजनीतिक सलाहकारों को कांग्रेस से निष्कासित करने की सिफारिश

Wednesday, Dec 13, 2017 - 12:30 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): एक तरफ हिमाचल चुनाव में जहा कांग्रेस लगातार मिशन रिपीट की बात कर रही है और दूसरी तरफ भितरघात करने वालों पर कार्रवाई करने जा रही है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष पवन ठाकुर का कहना है कि संगठनात्मक जिला सुंदरनगर में कांग्रेस पार्टी 5 सीटों में विजय होगी। उन्होंने कहा कि सरकाघाट और नाचन विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा पार्टी के प्रत्याशियों के खिलाफ भीतरघात किया है। 


दो विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ भीतरघात
पवन ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिला सुंदरनगर के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र और नाचन विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के शीर्ष नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ चुनावों में काम किया है। बैठक में सरकाघाट से मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार रंगीला राव और नाचन से टेक चंद डोगरा को पार्टी से निकाल निष्कासित करने के लिए प्रस्ताव भेजा। उन्होंने कहा कि सुंदरनगर जिला में मात्र दो ही विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ भीतरघात किया है। जिसके चलते पार्टी ने ऐसे लोगों को निष्कासित करने के लिए सर्वसम्मति से प्रस्ताव बात करके हाईकमान को आगामी कार्रवाई के लिए भेजा। 


टेक सिंह राघव के इस्तीफे को लेकर गठित की जांच कमेटी 
चुनावों के वक्त नाचन से कांग्रेस पार्टी ब्लॉक अध्यक्ष टेक सिंह राघव द्वारा अपने पद से इस्तीफा देने की बात पर पार्टी ने एक जांच कमेटी गठित कर दी है, जो कि इस बात को लेकर जांच करेगी कि नाचन से कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष टेक सिंह राघव द्वारा एन मौके पर अपने पद से क्यों इस्तीफा दिया। ठाकुर ने कहा कि सारा मामला सामने आने के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अब देखना होगा की कांग्रेस हिमाचल में एक बार फिर रिपीट करेगी या भाजपा मोदी लहर के नाम पर सत्ता में वापसी करेगी।