CM जयराम बोले-लोगों के सहयोग से अगले 20 साल तक शासन करेगी भाजपा

Wednesday, Jan 31, 2018 - 11:26 PM (IST)

शिवनगर: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के शिवनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार प्रतिशोध की भावना से काम नहीं करेगी और जो लोग कार्य संस्कृति का पालन नहीं करेंगे या सरकारी कार्यों के प्रति लापरवाह पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कांग्रेस शासन में सेवानिवृत्त होने के बाद भी कार्यालयों में कार्य कर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों को निकालने का निर्णय लिया तथा बुजुर्गों के लिए सामाजिक सुरक्षा पैंशन का लाभ प्रदान करने के लिए आयु सीमा को 80 वर्ष से घटाकर 70 वर्ष किया है। उन्होंने कहा कि वह जनता के हित में और राज्य के लोगों के कल्याण के लिए सुझावों के लिए सदैव तत्पर रहेंगे क्योंकि वह स्वयं भी एक आम परिवार से संबंध रखने वाले आम व्यक्ति हैं। 

बदलना होगा वैकल्पिक सरकारों के गठन के पुनरावृत्ति का प्रचलन 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें हर 5 साल के बाद वैकल्पिक सरकारों के गठन के पुनरावृत्ति प्रचलन को बदलना होगा। अब भाजपा राज्य के लोगों के सहयोग और प्रेम के साथ अगले 20 सालों तक शासन करेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने कांगड़ा प्रवास के दौरान जानकारी मिली कि वहां पर ऐसी कोई परियोजना नहीं है, जिसका लोकार्पण या शिलान्यास किया जा सके क्योंकि पूर्व सरकार ने चुनावों के मद्देनजर जल्दी में अधूरी परियोजनाओं के लोकार्पण व बिना किसी बजट प्रावधान के शिलान्यासों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि वह अपने शीतकालीन प्रवास के दौरान लोगों से मिलकर उनकी शिकायतों को सुनेंगे तथा उनकी समस्याओं को समझेंगे। 

मेजर सोमनाथ शर्मा व गुरु रविदास को किया याद
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस अवसर पर कांगड़ा जिले के पालमपुर के डाढ गांव के प्रथम परमवीर चक्र प्राप्त करने वाले मेजर सोमनाथ शर्मा को याद किया। इस दौरान उन्होंने गुरु रविदास को उनकी जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी, विधायक मुलखराज प्रेमी, प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष विशाल चौहान, भाजपा जिला अध्यक्ष विनय शर्मा, खंड भाजपा अध्यक्ष जयसिंहपुर महिन्द्र डढवाल सहित अन्य गण्यमान्य लोग इस अवसर पर उपस्थित थे।