भरमौर पहुंचे CM जयराम का गर्मजोशी से स्वागत, लोगों को दी करोड़ों की सौगातें

Tuesday, Oct 29, 2019 - 03:41 PM (IST)

चंबा: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिवसीय दौरे के दौरान मंगलवार को चंबा जिला के भरमौर में पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।


इस दौरान मुख्यमंत्री ने पांगी विधानसभा क्षेत्र में होली स्थित 240 मेगावाट कुठलेहड़ जलविद्युत परियोजना की आधारशिला रखी। इसके बाद सीएम चोली क्वांरसी सड़क का शिलान्यास और क्वारसी-2 और सालून हाइड्रो इलेक्ट्रिक पावर प्रोजेक्ट हीलिंग का विधिवत रूप से लोकार्पण किया। 

लोकार्पण करने के बाद मुख्यमंत्री होली हेलीपैड से हेलीकॉप्टर के जरिए भरमौर पहुंचे। भरमौर के प्रसिद्ध भरमाणी माता मंदिर के लिए रोप-वे प्रोजेक्ट का भूमिपूजन किया। भरमौर की सुंदर वादियों का नजारा लेते हुए माता भरमाणी के मंदिर तक रज्जू मार्ग के जरिए पर्यटकों को पहुंचाने का हमारी सरकार का लक्ष्य जल्द पूरा होगा।


भरमौर लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह के परिसर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लोक निर्माण विभाग द्वारा 18 करोड़ की लागत से भरमौर की विभिन्न ग्राम पंचायतों के लिए बनने वाली प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत 23 सड़कों की सुदृढ़ीकरण, सुधारीकरण व उन्नयन कार्यों की भी आधारशिला रखी। मुख्यमंत्री ने चौरासी मंदिर परिसर में एक जनसभा को भी संबोधित किया। 

Ekta