CM जयराम ने नाहन को दी करोड़ों की सौगात, बोले-विपक्ष को नजर नहीं आता विकास

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 06:53 PM (IST)

नाहन (दलीप सिंह): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिरमौर प्रवास के अंतिम दिन आज नाहन विधानसभा क्षेत्र को करोड़ों रुपए की सौगातें दी। मुख्यमंत्री ने यहां 161 करोड़ की 31 योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। नाहन विधानसभा क्षेत्र के सतीवाला में एक साथ विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक जनसभा को भी संबोधित किया।
PunjabKesari, Inauguration and Foundation Image

मुख्यमंत्री ने कहा कि सिरमौर जिला के 2 दिवसीय दौरे के दौरान उन्होंने करीब सवा 300 करोड़ की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास 2 विधानसभा क्षेत्रों में किए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि करोड़ों रुपए के विकासात्मक कार्य हो रहे हैं मगर विपक्ष को विकास नजर नहीं आता है और कहते हैं कि कुछ विकास नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता सत्ता में आने के लिए बड़े आतुर हैं।
PunjabKesari, Public Image

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल के दौरान न केवल सरकार ने बल्कि भाजपा के कार्यकर्ता व विधायकों ने घर घर जाकर जरूरतमंद लोगों की मदद की है उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता सिर्फ कोरोना काल मे भी राजनीति करते नजर आए और सिर्फ सलाह देने नजर आए जैसे कि वो कई पीढ़ियों से कोरोना का ईलाज कर रहे हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि सलाह देने वाले कांग्रेस नेताओं को उन्होंने कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को सलाह देने की बात कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार गरीब लोगों के लिए समर्पित सरकार है। हिमाचल देश का ऐसा पहला राज्य है जहां गरीब लोगों का मुफ्त इलाज किया जाता है वही 70 वर्ष से ऊपर आयु के लोगों को पैंशन सुविधा दी जाती है। जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ऐसा भी पहला राज्य है जिसने उन लोगों के लिए खास योजना शुरू की है जो किसी बीमारी के कारण चल-फिर नहीं सकते, ऐसे लोगो को मुख्यमंत्री सहारा योजना के तहत प्रति माह 3 हजार रुपए की मदद दी जाती है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News