हिमाचल मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों पर लगा विराम, जानिए क्या बोले CM जयराम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 15, 2021 - 11:16 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों पर विराम लगाया है। दिल्ली से लौटने पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की कोई संभावना नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सिर्फ संगठनात्मक विषयों पर चर्चा हुई है, जिसमें भविष्य का रोडमैप भी तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार में फेरबदल को लेकर जिस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं, उनमें कोई दम नहीं है। उन्होंने भाजपा सरकार में फेरबदल की संभावना को लेकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और विधायक विक्रमादित्य सिंह की तरफ से दिए गए बयान पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली बैठक में स्वर्ण जयंती रथ यात्रा को लेकर भी चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि स्वर्ण जयंती रथ यात्रा के प्रारूप को सरकार जल्द अंतिम रूप देगी। हिमाचल प्रदेश के अस्तित्व में आने के बाद से लेकर अब तक के सफर में आम आदमी से लेकर प्रत्येक वर्ग एवं समय-समय पर सरकार में रहे जनप्रतिनिधियों का अहम योगदान रहा है।

विधानसभा कार्यक्रम स्वर्ण जयंती समारोह का हिस्सा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा में आयोजित किया जा रहा कार्यक्रम स्वर्ण जयंती समारोह का हिस्सा है, जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद विशेष सत्र को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी विधायकों एवं सांसदों के साथ पूर्व विधायकों को भी न्यौता दिया गया है।

हिमाचल में कोविड-19 की सिंगल डोज बनना गर्व की बात

जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 सिंगल डोज का तैयार किया जाना गर्व की बात है। इसका निर्माण जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी कसौली की तरफ से किया जाएगा, जिसका परीक्षण चल रहा है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News