चुनाव नजदीक आते ही सभी लगा रहे जोर, टिकट फाइनल हाईकमान : जयराम

Saturday, Oct 01, 2022 - 11:43 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने की चाह पाले सभी कार्यकर्ता अपना-अपना जोर लगा रहे हैं लेकिन विधानसभा चुनाव में पार्टी हाईकमान ही टिकट फाइनल करेगा। शनिवार को धर्मशाला के सिद्धबाड़ी स्थित जोरावर स्टेडियम में हाल ही में भाजपा में शामिल हुए राकेश चौधरी के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने युवाओं द्वारा लगाए जा रहे नारों पर कहा कि टिकट मांगना सबका अधिकार है लेकिन फाइनल हाईकमान ही करेगा। उन्होंने कहा कि कांगड़ा के विधायक पवन काजल भी भाजपा से अलग हुए थे लेकिन अब वापस आ गए हैं। राकेश चौधरी भी भाजपा से अलग हुए थे और उन्हें कहा था कि वह भी सोच लें और वापस भाजपा में आएं। सीएम ने कहा कि राकेश चौधरी भी अब वापस आ गए हैं और सभी साथ मिलकर चलेंगे। 

प्रधानमंत्री के बार-बार हिमाचल आने से कांग्रेसी मित्र परेशान
जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी मित्र परेशान हैं कि प्रधानमंत्री बार-बार हिमाचल आ रहे हैं और पड्डल में आयोजित युवा रैली के दौरान मौसम खराब होने के चलते पीएम के न पहुंचने पर खुश हुए थे लेकिन अब पीएम मोदी 5 अक्तूबर को बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद कुल्लू दशहरा में शामिल होंगे। इतना ही नहीं, 14 अक्तूबर को प्रधानमंत्री का चम्बा दौरा प्रस्तावित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं जबकि उनकी पार्टी के नेता कांग्रेस छोड़ो अभियान पर हैं।

राकेश ने उठाई मांगें, विधायक बोले-कई बार कर चुका हूं सीएम से चर्चा
कार्यक्रम के आयोजक राकेश चौधरी ने मंच से पीएचसी बड़ोई को सीएचसी करने, ओबीसी सर्टीफिकेट की समयावधि 3 वर्ष किए जाने, योल में उपतहसील खोलने, गद्दी शब्द से छूटी उप-जातियों से गद्दी शब्द जोड़ने की मांग रखी। मंच पर अपने संबोधन के दौरान धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने कहा कि राकेश चौधरी द्वारा जो मांगें सीएम के समक्ष रखी गईं उनको वह स्वयं पहले भी सीएम से चर्चा कर चुके हैं। विधायक ने इस दौरान धर्मशाला को अलग मेडिकल ब्लॉक बनाने तथा धर्मशाला में हाईकोर्ट के सॢकट बैंच को स्थापित करने की मांग रखी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay