जयकिशन शर्मा के निधन से परिवार ही नहीं समाज और पार्टी को भी बड़ी क्षति : जयराम (Video)

Thursday, Sep 12, 2019 - 06:03 PM (IST)

ऊना (अमित): सीएम जयराम ठाकुर वीरवार काे भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक जयकिशन शर्मा के निधन के बाद उनके घर पहुंचे और स्व. जयकिशन शर्मा को श्रद्धांजलि देने के बाद परिवार के साथ शोक प्रकट किया। इस दौरान सीएम ने जयकिशन शर्मा के साथ बिताए पलों को सांझा किया। सीएम ने कहा कि पंडित जयकिशन के निधन से केवल परिवार ही नहीं बल्कि समाज और पार्टी को भी क्षति हुई है।

बहुत की संघर्षपूर्ण रहा जयकिशन का जीवन

उन्हाेंने कहा कि पंडित जयकिशन शर्मा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष होने के साथ-साथ विधानसभा में विधायक भी रहे हैं और हमने संगठन में बहुत सारी चीजें उनके व्यवहार व जीवन से सीखी हैं जो आज भी काम आती हैं। उन्होंने कहा कि खासतौर पर जयकिशन का जीवन बहुत की संघर्षपूर्ण रहा। पंजाब में अापातकालीन परिस्थिति के दौरान जयकिशन बहुत ही जोश के साथ लोगों को आगे बढऩे के लिए प्रेरित करते थे जोकि उनके स्वभाव का एक बहुत बड़ा महत्वपूर्ण समय था।

नए व्हीकल एक्ट को जल्दबाजी में लागू नहीं करेगी सरकार

वहीँ नए मोटर वाहन अधिनियम को लेकर आए नितिन गडकरी के बयान पर सीएम ने स्पष्ट किया कि सरकार इस एक्ट को जल्दबाजी में लागू नहीं करेगी। सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार नए एक्ट को लेकर पूरा अध्यक्षन कर रही है और इसके बाद ही अगामी निर्णय लिया जाएगा। वहीँ पत्र बम को लेकर कांगड़ा में मचे घमासान पर सीएम ने चुप्पी साथ ली और कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।  

Vijay