खजल हो गए हैं कांग्रेस के लोग, शोर मचाने से कुछ नहीं होगा : जयराम

Sunday, Oct 30, 2022 - 07:39 PM (IST)

चम्बा (काकू): कांग्रेस के लोग खजल हो गए हैं। पूरी पार्टी ही खजल है। इस पार्टी के राष्ट्रीय नेता के लिए आटा 40 रुपए लीटर हो गया है, वहीं प्रदेश स्तर के नेताओं को गाली देने की आदत पड़ गई है। शोर मचाने से कुछ नहीं होगा। लोग वोट से जवाब देंगे। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चम्बा के हरिपुर में आयोजित जनसभा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता कहते हैं कि सत्ता में आने के बाद जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर देंगे। मुफ्त बिजली बंद कर देंगे, लेकिन बाद में जब उन्हें आभास हुआ कि यह तो गरीब लोगों के हित में योजना है तो घोषणा कर दी कि 125 यूनिट की जगह अब 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। जब 125 यूनिट बिजली पर लोगों का बिल जीरो आ रहा है तो लोग 300 यूनिट बिजली का क्या करेंगे। महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता भाषण दे रहे हैं। लोगों को गुमराह किया जा रहा है। इस महंगाई व बेरोजगारी के लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार है। जयराम ठाकुर ने कहा कि हाल ही में दिल्ली में आयोजित चुनाव समिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करीब आधा घंटा तक चम्बा जिले का जिक्र किया।  

जिक्र किया तो मुश्किल होगा जमीन पर कदम रखना
जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता सब्र करें। अगर जिक्र किया तो जमीन पर कदम रखना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने बदले की भावना से काम नहीं किया। हिमाचल में इस तरह के रिवाज को रोकना चाहिए। अगर नहीं माने तो भुगतने के लिए तैयार रहें।  

चम्बा को उसका हिस्सा जरूर दिया
जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन वापसी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद रविवार से विधिवत तरीके से चुनाव प्रचार शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि 5 वर्ष के कार्यकाल में चम्बा को कभी पीछे नहीं रहने दिया गया। चम्बा का हिस्सा उसे जरूर दिया। 

भाजपा ही निकालेगी ओपीएस का समाधान
जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता कर्मचारियों को बोल रहे कि ओपीएस देंगे। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें हैं, वहां ओपीएस अब तक लागू नहीं हो पाई है। हालांकि घोषणाएं हो चुकी हैं, लेकिन इससे आगे कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अगर ओपीएस का कोई समाधान निकलेगा तो सिर्फ भाजपा ही समाधान निकालेगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Vijay