CM ने हमीरपुर आकर भी नहीं पूछा हाल, 17 दिन बाद बेटी का घर छोड़ सरकाघाट लौटी पीड़ित राजदेई

Saturday, Nov 23, 2019 - 06:09 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): सीएम जयराम ठाकुर हमीरपुर तो आए लेकिन क्रूरता मामले की पीड़ित राजदेई को मिलने के लिए समय नहीं निकाल पाए। शायद अफसरशाही को भी मुख्यमंत्री को यह बताने की फुर्सत नहीं मिली कि मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की बड़ा समाहल की 81 वर्षीय वृद्धा राजदेई पिछले 17 दिन से हमीरपुर में ही अपनी बेटी के पास पुलिस प्रोटैक्शन में रह रही है। इस मामले में हाईकोर्ट ने भी सख्ती दिखाते हुए सरकार से जवाब मांगा है। बेशक इस मामले में 24 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं लेकिन राजदेई के जख्म अभी तक नहीं भरे हैं।

राजदेई से मिलने की किसी ने नहीं कही बात

राजदेई को पता चला कि सीएम हमीरपुर आ रहे हैं तो उसे उम्मीद बंधी कि हमारा मुख्यमंत्री मुझसे जरूर मिलेगा। यह उम्मीद झूठी भी नहीं थी क्योंकि इससे पहले राजदेई से विधायक कर्नल इंद्रसिंह, महिला आयोग की चेयरपर्सन डेजी ठाकुर, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक राजेंद्र राणा जैसे लोग हमीरपुर में बेटी के घर आकर मिल चुके थे। मुख्यमंत्री शनिवार को हमीरपुर आए, खूब ढोल बजे, फूल बरसे, नारे लगे और अफसरशाही भी चुस्त-दुरुस्त दिखी लेकिन राजदेई से मिलने की बात किसी ने नहीं कही।

बड़ी बेटी के पास चली गई पीड़ित राजदेई

सीएम मंडी चले गए तो क्रूरता मामले की पीड़ित राजदेई भी 17 दिनों के बाद शनिवार को हमीरपुर छोड़ पुलिस प्रोटैक्शन में मंडी जिला के सरकाघाट अपनी बड़ी बेटी जमुना के पास चली गई।

Vijay