धूमल से टकराव का खामियाजा भुगत रहा है हमीरपुर:दीपक शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 04:04 PM (IST)

हमीरपुर(अरविंदर) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर ज़िला के साथ भेदभाव कर रहे हैं।पूर्वमुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से टकराव के चलते हमीरपुर जिला के विकास को ग्रहण लग गया है। सभी विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। सड़कों की हालत दयनीय हो चुकी है। स्वास्थ्य संस्थाओं की हालत बद्दतर हो चुकी है। ये बात कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि जिला में कानून व्यवस्था की हालत बद्दतर हो चुकी है। आए दिन हत्याएं,आत्महत्याएं, चोरी डकैती की घटनाएं बढ़ी हैं।

अधिकारी-कर्मचारी बेलगाम हो चुके हैं। जिला में सरकार नाम की कोई चीज़ नज़र नहीं आती है।कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सरकार के दो साल के कार्यकाल में विकास का एक भी पत्थर नहीं लगा उल्टा कांग्रेस द्वारा चलाई गई योजनाओं को बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमीरपुर की जमकर अनदेखी कर रहे हैं। यहां तक कि जनता से मिलने से भी कतरा रहे हैं और रास्ता बदल कर बचकर निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं ने चुप्पी साध रखी है और हमीरपुर के विकास बारे कोई आवाज़ नहीं उठाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला की अनदेखी को लेकर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी और सड़कों पर उतर कर विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि हमीरपुर के नए बस अड्डा निर्माण,व्यपारी भाईयों को खोखों का आवंटन, शहर में जरजर हो चुके बचत भवन,टाउन हाल सहित दर्जनों योजनाएं लंबित पड़ी हैं। बेरोजगारी चर्म सीमा तक पहुंच चुकी है। किसान परेशान हैं लेकिन भाजपा सरकार कुम्भकरणी नींद में है जबकि जनता को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News