भाजपा प्रत्याशी के प्रचार को धर्मशाला पहुंचे CM Jairam ने कही ये बड़ी बात, पढ़ें खबर

Friday, Oct 11, 2019 - 09:08 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए धर्मशाला पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा से लेकर लोकसभा के चुनावों तक उन्होंने परीक्षा दी है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने दौरे के पहले दिन दाड़ी जोन में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब एक और परीक्षा धर्मशाला और पच्छाद के लिए देंगे। उन्होंने कहा कि शिमला के बाद राजनीति का दूसरा केंद्र धर्मशाला है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जीत के इस सिलसिले को जारी रखें ताकि धर्मशाला के विकास की गति रुक न सके।

धर्मशाला हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण, मोदी मानते हैं दूसरा घर

उन्होंने कहा कि धर्मशाला हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है तथा इस दिसम्बर को प्रदेश सरकार का 2 साल का कार्यकाल पूरा होगा, इसके लिए भी कुछ सोचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर भी धर्मशाला में जश्न मनाया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इसे अपना दूसरा घर मानते हैं और इसी के चलते एक साल के भीतर ही हिमाचल के धर्मशाला को एक और मौका मिल रहा है कि प्रधानमंत्री ग्लोबल मैगा इन्वैस्टर्स मीट में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि इस ग्लोबल इन्वैस्टर्स मीट की तैयारियों के लिए प्रशासन 16 अक्तूबर से जुट जाएगा।

पूरी दुनिया में धर्मशाला का नाम करना चाहती है सरकार

उन्होंने कहा कि सरकार देश में ही धर्मशाला का नाम नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में धर्मशाला की पहचान बनाना चाहती है। वहीं पर्यटन की दृष्टि से धर्मशाला को विकसित करने के लिए सरकार कार्य कर रही है।

भाजपा सरकार कर रही है प्रदेश के हितों की सुरक्षा

कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों कि प्रदेश में अभी तक सरकार की तरफ से कुछ भी नहीं हुआ है तथा प्रदेश सरकार हिमाचल को बेचने को कार्य कर रही है। इस पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहुत कुछ हुआ है, जिसके चलते लोकसभा के चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज हुई है।

Vijay