CM जयराम सार्वजनिक मंचों से धमकी देना बंद करें: मुकेश अग्निहोत्री

Tuesday, Nov 06, 2018 - 11:14 AM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सार्वजनिक मंचों से कांग्रेस को धमकी देना मुख्यमंत्री जयराम बंद करें। मुख्यमंत्री अगर सोचते हैं कि चार्जशीट को लेकर कांग्रेस को ब्लैकमेल कर लेंगे तो सी.एम. किसी गलतफहमी में न रहें। सोमवार को जारी बयान में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस न पहले कभी डरी है, न अब खौफजदा है और न ही हम जांचों से डरते हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री विपक्ष को धमकियां देकर चुप नहीं करवा सकते। उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए भाजपा ने जो तौर तरीके अपनाए थे और जिस भाषा शैली का इस्तेमाल अपनी चार्जशीट में किया था उससे सी.एम. जयराम भी वाकिफ होंगे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो करेगी ठोक बजाकर करेगी, तथ्यों पर करेगी और किसी की भी हवाई धमकियों के आगे झुकेगी नहीं। उन्होंने कहा कि हारे-नकारे नेताओं को मुख्यमंत्री जयराम कंधे पर उठाकर नाचें, हमें इससे कोई मतलब नहीं है। लेकिन यह कहना कि कुछ पदों पर मनोनीत किए गए एम.एल.ए. से ऊपर हैं तो यह गलत होगा। उन्होंने कहा कि हरोली, रामपुर का पुल विधायक प्राथमिकता में बना है और इसे पूरी तरह से राज्य के कोष से वित्त पोषित किया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पूरा पैसा प्रदेश से दिया है। इसमें केंद्र का कोई योगदान नहीं है। मुख्यमंत्री इसे केंद्र की योजना न बताएं।

अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री न तो विपक्ष की आवाज को सहन कर पा रहे हैं और न ही कांग्रेस के विधायकों को सम्मान देने की नियत रख रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लोक निर्माण व आई.पी.एच. विभाग के जिला ऊना के अधीक्षण अभियंताओं ने यदि मुख्यमंत्री कार्यालय को विकास की योजनाओं पर सही जानकारी नहीं दी है कि कौन सी योजनाएं विधायक प्राथमिकताओं की हैं तो इसमें दोष विभाग के अधिकारियों का  भी है। क्या मुख्यमंत्री विभागों के दोनों अधिकारियों पर कार्रवाई करेंगे। 
 
  

Ekta