युवती की हत्या मामले पर बोले CM जयराम, बेटी को दिलाएंगे न्याय

Sunday, Feb 11, 2018 - 06:37 PM (IST)

कांगड़ा: कांगड़ा जिला के अंतर्गत आते ज्वाली में हुई युवती की हत्या मामले को सी.एम. जयराम ठाकुर ने दुखद घटना करार दिया है। उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि बेटी को तो हम वापस नहीं ला सकते लेकिन उसे न्याय अवश्य दिलाया जाएगा। वहीं रविवार को युवती की हत्या को लेकर छात्र संगठन ए.बी.वी.पी. ने भी शिमला में विरोध प्रदर्शन किया है। 

ये है मामला
बता दें कि उक्त युवती 5 फरवरी को पधर से अपनी बहन के घर से यह कह कर निकली थी कि उसे नर्सिंग की क्लास अडैंट करने पहुंचना है लेकिन जब वह शाम को घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने 6 फरवरी को पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने के 4 दिन बाद बीते शनिवार युवती की अद्र्धनग्न लाश दोपहर को जोल से करीब 2 किलोमीटर नीचे हदूद के जंगल में मिली, जिसे लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

मामा के साथ प्रेम संबंधों का खुलासा
वहीं इस मामले में यह भी खुलासा हुआ है कि उक्त युवती का उसके मामा के साथ प्रेम संबंध था तथा वह ही उसे बाइक पर जंगल की तरफ लेकर गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।