CM जयराम बोले-हमीरपुर संसदीय क्षेत्र BJP का मजबूत किला

Thursday, Mar 28, 2019 - 03:14 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के टाऊन हाल में बीजेपी महिला मोर्चा के सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिरकत की। कार्यक्रम में पूर्व सी.एम. प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनुराग ठाकुर, विधायक नरेन्द्र ठाकुर के अलावा प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष इंदु गोस्वामी, एच.आर.टी.सी. उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री भी मौजूद रहे।

कोई भी नेता कांग्रेस में जाए, बीजेपी को कोई फर्क नहीं

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने दावा किया कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र बीजेपी का मजबूत किला है और किसी भी नेता के कांग्रेस में जाने पर बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहा है और कांग्रेस उम्मीदवार तलाश करने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर का संसदीय सीट के अलावा प्रदेश और देश में योगदान रहा है जिसका सीधा लाभ मिलेगा।

अनिल शर्मा भाजपा के लिए मांगेंगे वोट

मंडी में मंत्री अनिल शर्मा की चुनाव में भागेदारी न करने पर उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा भाजपा के सदस्य हैं और भाजपा के लिए वोट मांगेंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक मंडी में टिकट का ऐलान कांग्रेस ने नहीं किया है इसलिए अभी तक अनिल शर्मा के मुद्दे पर कुछ कहना मुमकिन नहीं है।

सुखराम ने कांग्रेस में जाकर अपना ही उपहास बनाया

वहीं उन्होंने सुखराम के कांग्रेस में जाने पर कहा कि सुखराम ने कांग्रेस में जाकर अपना ही उपहास बनाया है। उन्होंने कहा कि मंडी में लोग इसी बात पर उपहास कर रहे हैं कि इस उम्र में सुखराम ने ऐसा कदम उठाया है। वहीं उन्होंने कहा कि सुखराम के कई करीबी बीजेपी पार्टी के संपर्क में हैं। शिमला संसदीय क्षेत्र में वीरेन्द्र कश्यप के द्वारा कैंपेनिंग न करने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मेरी वीरेन्द्र कश्यप से बात हुई है और उन्होंने कैंपेनिंग के लिए कुछ समय मांगा है।

कांग्रेस को अच्छे दिन देखने के लिए नजरिया बदलने की जरूरत

वहीं सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के अच्छे दिनों पर की जा रही टिप्पणी पर पलटवार किया है कि जो दलाली करते हैं उनके बुरे दिन आज भी जारी हैं और आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अच्छे दिन देखने के लिए नजरिया बदलने की जरूरत है क्योंकि मोदी ने 5 सालों में बहुत ज्यादा किया है।

Vijay