CM जयराम ने भरी हरोली की 'झोली', OSD शिशुधर्मा को भी दी ये बड़ी राहत (Video)

Sunday, Nov 04, 2018 - 02:33 PM (IST)

ऊना (अमित): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ऊना जिला के दो दिवसीय प्रवास का आगाज नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली से हुआ। सीएम ने हरोली दौरे के दौरान करीब 50 करोड़ की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। उन्होंने गुरपलाह में 187.09 लाख रूपये की लागत से गुरप्ला कंधपुर सड़क का शिलान्यास, बथरी में 153 लाख रुपए से बथरी खड्ड-टहलीवाल पुल की आधारशिला रखी। जबकि पालकवाह में 207.15 लाख रुपए की लागत से विभिन्न गांवों के लिए बनने वाली पेयजल योजना तथा 686.46 लाख रुपए की लागत से योजना के शिलान्यास किया। 


जयराम 33 करोड़ रुपए की लागत से रामपुर-हरोली सड़क पर स्वां नदी पर बने नव-निर्मित पुल का उद्घाटन करेंगे। जबकि पंजावर-बथरी खड्ड सड़क पर गांव खडड् के लिए 177.66 लाख रुपए की लागत बने कॉज-वे पुल के लोकार्पण सहित करीब 50 करोड़ के विकास कार्यों को अंजाम देंगे। मुख्यमंत्री ने अपने ओएसडी पर एक महिला नेता द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोपों पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए इस आरोप को सिरे से खारिज किया और आरोप लगाने वाली नेता पर प्रदेश में हुए पिछले चुनाव के दौरान पार्टी के विरुद्ध काम किएजाने का दावा किया। 


उन्होंने इन आरोपों का खंडन करते हुए इसे संगठन से जुड़ा हुआ विषय बताया। जयराम ठाकुर ने कांग्रेस द्वारा करवाए गए विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन किए जाने के नेता विपक्ष के आरोप का जवाब देते हुए नेता विपक्ष को विकास के कारण आहत व्यक्ति बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों का उदघाटन करने वालों को ऐसी बातें शोभा नहीं देतीं।   

Ekta