कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करने हमीरपुर पहुंचे सीएम, सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करने वालों को लताड़ा

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 07:50 PM (IST)

हमीरपुर (अशाेक): प्रदेश में बोर्ड परीक्षाओं काे स्थगित किए जाने पर सोशल मीडिया में हो रही हो बयानबाजी पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करने वालों को लताड़ लगाते हुए कहा कि सोशल मीडिया तय नहीं करेगा कि सरकार को क्या करना चाहिए। सरकार के लिए हर बच्चा महत्वपूर्ण है और कोविड के बढ़ते मामलों के चलते यह फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि यह निर्णय पीएम मोदी के साथ हुई चर्चा के दौरान सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने सहमति के बाद लिया है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शाता कुमार के राजनीतिक रैलियों बंद होने के बयान पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सहमति जताई और कहा कि शांता कुमार के बयानों पर पूर्णतया सहमत हैं और केवल कोविड समीक्षा बैठकों का ही प्रदेश में आयोजन कर रहे हैं।

हमीरपुर में देर शाम को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बचत भवन में कोविड-19 की स्थिति काे लेकर समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। इससे पहले बचत भवन में पहुंचने पर मुख्यमंत्री काे पुलिस जवानों द्वारा गार्ड ऑफ आनर  दिया गया । वहीं इस मौके पर पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर, विधायक नरेन्द्र ठाकरु, विधायक कमलेश कुमारी के अलावा जिला हमीरपुर के सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। बैठक के दौरान कोविड के नियमाें का पूरा ध्यान रखा गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में आए दिनों कोविड-19 का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जिसके मद्देनजर पूरे प्रदेश के जिलों में जाकर कोविड समीक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी व्यवस्थाएं कोविड से निपटन के लिए उपलब्ध हैं। वहीं उन्होंने कहा कि समीक्षा बैठक के दौरान बढ़ते कोविड के मामलों पर और कैसे बेहतर काम किया जाए इस पर खाका तैयार किया है।

वहीं केन्द्र द्वारा हिमाचल प्रदेश से ऑक्सीजन सिलैंडर वापस लिए जाने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में किसी भी प्रकार की कमी नहीं है और सभी चीजों की समीक्षा के लिए पहुंचे है। उन्हाेंने कहा कि मास्क, पीपीई किट, वैंटिलेटर व बैड क्षमता, ये सारी चीजें उपलब्ध हैं। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर की जा रही टिप्पणियाें पर जबाव देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करने वालों को कोविड के बारे में पूर्ण ज्ञान हासिल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी स्कूलों में कोविड से स्थिति खराब हो गई थी। उन्हाेंने कहा कि सोशल मीडिया पर टिप्पण्यिां करने पहले से यह जान लेना चाहिए कि इस बार का संक्रमण बहुत खतरनाक है और छोटी आयु के बच्चों को संक्रमण बहुत जकड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News