करिश्माई जुड़वां उनियाल बहनों को सीएम जयराम ने दी बधाई, बोले-"देवभूमि की बेटियां किसी से कम नहीं"

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 06:22 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): करिश्माई जुड़वां उनियाल बहनों द्वारा  परीक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन करने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उनियाल बहनों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए मंगल कामना की है। अपनी फेसबुक वॉल पर जयराम ठाकुर ने लिखा है कि "देवभूमि की बेटियां किसी से कम नहीं। गर्व का विषय है कि सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा में कांगड़ा जिले से संबंध रखने वाली छात्राएं शैवी उनियाल, धान्वी उनियाल तथा ब्रह्मी ने बेहतर प्रदर्शन कर हिमाचल का नाम ऊंचा किया है। तीनों बेटियों को बधाई। मुझे विश्वास है कि आप अपनी इस मेहनत को आगे भी जारी रखेंगी।" जयराम ठाकुर ने तीनों उनियाल बहनों के चित्र भी फेसबुक वॉल पर शेयर किए हैं। 
PunjabKesari

विदित रहे कि डीएवी पब्लिक स्कूल पालमपुर की छात्राएं शैवी, धान्वी और ब्रह्मी के जन्म में मात्र 2 और 5 मिनट का ही अंतर है तथा इन तीनों बहनों ने शैक्षणिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन का क्रम निरंतर जारी रखा है। सीबीएसई की 10वीं कक्षा की परीक्षा में भी तीनों बहनें प्रथम 3 स्थान अर्जित करने में सफल रही थीं। वहीं अब उन्होंने जमा दो की परीक्षा में भी क्रमश: 96, 94.6 तथा 94 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम 3 स्थान अर्जित किए। 

मूलत: उत्तराखंड से संबंधित उनियाल बहनों के पिता डाॅ. संजय उनियाल हिमालय जैव संपदा प्रौद्योगिकी संस्थान पालमपुर में कार्यरत हैं तथा पिछले कई वर्षों से परिवार पालमपुर में रह रहा है। सबसे बड़ी बहन शैवी जहां डाॅक्टर बनना चाहती है तो धान्वी आईएएस अधिकारी बनना चाहती है। ऐसे में वह मनोविज्ञान विषय के साथ आगामी शिक्षा ग्रहण करने के लिए बेंगलुरु जा रही है जबकि ब्रह्मी ग्राफिक डिजाइनर बनना चाहती है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News