सुखराम पर बरसे CM जयराम, बोले-परिवारवाद नहीं राष्ट्रवाद के हित में लोग करेंगे मतदान

Saturday, May 11, 2019 - 07:24 PM (IST)

चम्बा (विनोद): सुखराम पहले बेटे के लिए रो रहे थे अब पौते के लिए रो रहे हैं लेकिन प्रदेश की जनता यह जान चुकी है कि यह पूरा ड्रामा सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के लिए रखा जा रहा है जबकि इस बार प्रदेश व देश की जनता परिवारवाद नहीं बल्कि राष्ट्रवाद के हित में वोट करने जा रही है। प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शनिवार को चम्बा पहुंचने पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

विरोधी दल की शराब व कबाब पार्टी ने खोली पोल

उन्होंने कहा कि कांगड़ा में विरोधी दल की शराब व कबाब पार्टी ने पोल खोलकर रख दी है। उन्होंने कहा कि विरोधी दल की यही संस्कृति रही है कि वह मतदाताओं को लुभाने के लिए इस प्रकार के हथकंडे अपनाती रही है और अब पूरी दुनिया ने उसके इस कारनामे को देख लिया है। उन्होंने कहा कि जहां तक चम्बा जिला को कैबिनेट में स्थान मिलने की बात है तो लोकसभा चुनाव में उसके प्रदर्शन पर यह निर्भर करेगा। उन्होंने दावा किया कि पूर्व के लोकसभा चुनाव की भांति जहां प्रदेश की चार की चार लोकसभा सीटों पर भाजपा विजयी होगी तो साथ ही पिछली बार के मुकाबले इस बार का वोट प्रतिशत और बढ़ेगा।

भाजपा के झंडों को स्वयं मांग रहे लोग

उन्होंने कहा कि लोगों में मोदी सरकार को सत्ता में बनाए रखने का इस कदर उत्साह है कि लोग स्वयं भाजपा के झंडों को मांग रहें है तो साथ ही वे स्वयं प्रचार को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों में बेहद उस्ताह देखने को मिल रहा है। उन्होंने प्रदेश में प्रधानमंत्री की आयोजित हुई चुनावी रैलियों को सफलता करार देते हुए कहा कि उन रैलियों में उमड़ा जनसैलाब इस बात का गवाह है कि पूरे देश में मोदी नाम की आंधी चली हुई है, जिसके आगे कोई भी राजनीतिक विरोधी दल टिक नहीं पाएगा।

Vijay