चुनावों से पहले CM ने दी नाहन वासियों को करोड़ों की सौगातें, विपक्ष को भी लिया आड़े हाथ

Friday, Mar 01, 2019 - 03:26 PM (IST)

नाहन (सतीश): सिरमौर जिला के एक दिवसीय प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नाहन को करोड़ों रुपए की सौगातें दी। सीएम ने यहां 6 करोड़ की लागत से बस स्टैंड नाहन के जीर्णोद्धार कार्य एवं पार्किंग के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल व स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार भी मौजूद रहे।


इसके बाद उन्होंने दो सडका नाहन के समीप कॉगनीवाला में 1 करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले नेचर पार्क का शिलान्यास किया। नेचर पार्क के शिलान्यास के बाद मुख्यमंत्री 261 करोड़ की लागत से बनने जा रहे डॉ.वाई.एस. परमार राजकीय मेडिकल कॉलेज नाहन के नए भवन का भूमि पूजन किया। साथ ही पीएचसी शंभुवाला व बर्मापापड़ी का शिलान्यास भी हुआ।


मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सरकार की विदाई की शहनाई बजने वाली थी तब धड़ाधड़ घोषणा की गई, जिसको कांग्रेस अमलीजामा नहीं पहना पाई। उन्होंने कहा कि सरकार जाते-जाते झूठी घोषणाएं कर गई और बीजेपी ने सत्ता में आते ही कई योजनाओं को अमिलजामा पहनाया। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश स्वास्थ्य की बेहतरीन सेवाएं दे रहा है।


छोटे से राज्य होने के बावजूद हिमाचल को 6 मेडिकल कॉलेज और एक एम्स मिला है। उन्होंने कहा कि 2 साल के भीतर नाहन मेडिकल कॉलेज का भवन बनकर तैयार हो जाएगा जिसके बाद आधुनिक सुविधाएं लोगों को मिलेगी। उन्होंने नाहन मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के कार्यों की भी सराहना की।

Ekta