ओल्ड मनाली में पास को लेकर ग्रामीण व विदेशी युवकों में झड़प, क्रॉस FIR दर्ज

Thursday, Jul 12, 2018 - 07:30 PM (IST)

मनाली: ओल्ड मनाली गांव में मारपीट का मामला सामने आया है। ओल्ड मनाली गांव के भीमसेन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपने वाहन में परिवार संग स्प्रे करने बगीचे की ओर जा रहा था। ट्रैफिक जाम के चलते गाडिय़ां धीरे-धीरे आगे बढ़ रहीं थीं। इस दौरान दूसरी ओर से इजराईल का युवक मोटरसाइकिल पर आ रहा था। पास को लेकर दोनों में कहासुनी हुई तो इजराईली युवक एशर ने उस पर हमला कर दिया, जिससे उसका एक दांत टूट गया और वह जख्मी हो गया। उसने बताया कि इजराईली युवक के साथियों ने भी उसके साथ मारपीट की और गाड़ी की चाबी भी छीनकर ले गए। पुलिस ने भीमसेन की शिकायत पर आई.पी.सी. की धारा 341, 324, 506 और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इजराईली युवक एशर ने भी अपने साथ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।


इजराईलियों के पूजा घर में हुई तोड़फोड़
 उधर, इजराईलियों के पूजा घर चाबड हाऊस के प्रतिनिधि एलिमेच ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि कुछ लोग उनके चाबड में आए और तोड़फोड़ की। एलिमेच की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ  आई.पी.सी. की धारा 451, 427, 147 और 148 के तहत मामला दर्ज किया। मनाली थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस ने मारपीट मामले में क्रॉस एफ.आई.आर. दर्ज की है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है।


इजराईली युवक की मारपीट से ग्रामीणों में रोष
इजराईली युवक द्वारा मारपीट करने से ओल्ड मनाली के ग्रामीणों में भारी रोष है। ग्राम पंचायत मनाली गांव की प्रधान मोनिका भारती ने बताया कि ग्रामीण विदेशी सैलानियों को अतिथि देवो भव: की तर्ज पर सेवाएं दे रहे हंै। उन्होंने बताया कि विदेशी अब मारपीट पर उतरने लगे हैं जो चिंता का विषय है।

Vijay