नाहन में पुलिसकर्मियों और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता के बीच झड़प (Video)

Thursday, Oct 17, 2019 - 03:33 PM (IST)

नाहन (सतीश) : नाहन में लिट फेस्ट को लेकर विरोध कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई। दरअसल लिट़्फेस्ट को लेकर शांता कुमार द्वारा की गई टिप्पणी पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता यहां शांता कुमार का पुतला फूंक रहे थे। इसी दौरान पुलिसकर्मियों और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के बीच छीना झपटी हुई। हालांकि हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पुतला फूंकने में नाकामयाब रहे क्योंकि पुतला फूंकने से पहले ही पुलिसकर्मियों ने छीन लिया।

हिंदू जागरण मंच के वरिष्ठ कार्यकर्ता नवनीत ने बताया कि कसौली में चल रहे लिट़्फेस्ट में देश के कई साहित्यकारों द्वारा देश विरोधी बातों का बखान किया जा रहा है जिसमें धारा 370 जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे को हटाने के विरोध की बात भी कही गई। मगर जब इस बात का विरोध हिंदू जागरण मंच द्वारा किया जाता है तो पूर्व सांसद शांता कुमार का बयान आता है कि यह लिट स्टीवल जारी रहना चाहिए। ऐसे में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता शांता कुमार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नाहन में मार्च भी निकाला जिसमें शांता कुमार और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ नारेबाजी की गई। हिंदू जागरण मंच का कहना है कि सतपाल सत्ती भी शांता कुमार के बयान का समर्थन कर रहे हैं जिसे हिंदू जागरण मंच बर्दाश्त नहीं करेगा।

Edited By

Simpy Khanna