ज्वालामुखी में ऑटो, टैक्सी व ट्राला खड़ा करने की जगह उपलब्ध करवाने को DC से मिले लोग

Sunday, Jan 05, 2020 - 11:29 AM (IST)

 

ज्वालामुखी (पंकज): डी.सी. कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति शनिवार को ज्वालाजी के दौरे पर थे। इस बीच वह टैक्सी व ऑटो चालकों से मिले। इस दौरान प्रधान मुंशी राम ने डी.सी. कांगड़ा को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। चालकों ने मांग उठाई कि उन्हें शहर में ऑटो, टैक्सी व ट्राला खड़ा करने की जगह उपलब्ध नहीं है। फि लहाल एकमात्र जगह नादौन मार्ग पर एक बैंक के सामने उपलब्ध थी। अब वहां नगर परिषद पार्क और शौचालयों का निर्माण करने जा रही है। ऐसे में सभी चालकों को अपने ऑटो, ट्राला खड़ा करने की जगह भी छिन जाएगी। उन्होंने मांग उठाई कि प्रशासन उन्हें जगह उपलब्ध करवाए ताकि वे अपने ऑटो खड़े कर सकें।

डी.सी. कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने सभी चालकों को आश्वासन दिया है कि अगले सप्ताह वे फि र यहां आएंगे और उनकी समस्या पर विचार-विमर्श कर कोई हल निकालेंगे। इससे पहले डी.सी. कांगड़ा ने ज्वालाजी मां के दरबार में शीश नवाया और कहा कि मन्दिर के विकास कार्यों को और ज्यादा प्राथमिकता दी जाएगी जिसके लिए उन्होंने मन्दिर अधिकारियों सहित ए.डी.बी. के अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए, साथ ही मन्दिर में चल रहे कार्यों का भी जायजा लिया।

इस मौके पर उनके साथ एस.डी.एम. अंकुश शर्मा, तहसीलदार जगदीश, मंदिर तहसीलदार विशन दास शर्मा, डी.एस.पी. तिलक राज, नगर परिषद अध्यक्षा भावना सूद, थाना प्रभारी मनोहर चौधरी आदि उपस्थित रहे। इस बारे में नगर परिषद अध्यक्षा भावना सूद ने बताया कि जिस जगह पर ऑटो खड़े होते हैं, वह जगह एक परिवार ने दान दी है और पार्क बनवाने के लिए ही दी है। अब उस परिवार का कहना है कि अगर पार्क नहीं बनाया जाता तो वे जगह वापस ले लेंगे। इसलिए इस मांग को डी.सी. कांगड़ा के समक्ष रखा गया।
 

kirti