नगर परिषद ज्वालामुखी ने 27 दुकानदारों को थमाए नोटिस, जानिए क्या है वजह

Thursday, Jul 11, 2019 - 10:00 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): नगर परिषद ज्वालामुखी द्वारा ज्वालामुखी मन्दिर मार्ग नंबर-2 पर दुकानदारों को नोटिस थमाए गए, जिसमें दुकानदारों को दुकानें जल्द खाली करने को कहा गया है। नोटिस में लिखा गया है कि मार्ग नंबर-2 पर बनी दुकानों की जगह नया शॉपिंग काम्पलैक्स बनाया जाएगा और सभी प्रकार की दुकानें बनाई जाएंगी। नोटिस के जरिए दुकानदारों को 7 दिन का समय दिया गया है कि वे अपनी दुकानों का पुन: आबंटित के लिए इकरारनामा कर लें।

6 माह में बन कर तैयार हो जाएंगी दुकानें

नगर परिषद ने दावा किया कि ये दुकानें 6 माह में बन कर तैयार हो जाएंगी। मार्ग नंबर-2 पर 27 दुकानदारों को ये नोटिस थमाए गए हैं। नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी देशराज चौधरी ने बताया कि दुकानें खाली करने का नोटिस दिया गया है। दुकानदार कार्यालय में आकर ड्राइंग देख सकते हैं। अगर कोई दुकानदार दुकान खाली नहीं करता है तो उसके खिलाफ  कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है।

वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी

नगर परिषद केकार्यकारी अधिकारी देशराज चौधरी का कहना है कि जब तक नई दुकानें बनकर तैयार नहीं होती तब तक दुकानदारों के लिए एक वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी ताकि उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि नगर परिषद द्वारा दुकानदारों को जगह दी जाएगी जहां वे इस दौरान अपना कारोबार कर सकते हैं। इससे उनकी रोजी रोटी भी चली रहेगी, साथ ही नई दुकानें बनने के बाद उन्हें उसी स्थान पर भेज दिया जाएगा जहां दुकानदार पहले दुकान करता था।

Vijay