छराबड़ा में हुई इस फिल्म की शूटिंग, कलाकारों ने दिए गाने के शॉट

Friday, Jan 13, 2017 - 07:37 PM (IST)

कुफरी: स्टै 9 प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म रैड सिग्नल की शुक्रवार को पर्यटन केंद्र छराबड़ा में शूटिंग के दौरान गाने के दृश्य फिल्माए गए। इस फिल्म में मुख्य कलाकार मीत अरोड़ा व दीपाली मोरिचकर तथा मनोज जोशी हैं। शुक्रवार सुबह छराबड़ा पहुंची फिल्म यूनिट ने गाने के शॉट प्राकृतिक खूबसूरती के बीच में लिए। शिमला में 3 दिन तक यूनिट शूटिंग करेगी। बता दें कि लगभग 2 साल बाद छराबड़ा में सीजन की पहली फिल्म पार्टी हिंदी फिल्म की शूटिंग को पहुंची है। शूटिंग का स्थानीय लोगों के अलावा कुफरी घूमने आए पर्यटकों ने भी आनंद उठाया।

कॉमेडी व लव स्टोरी पर आधारित है फिल्म : मीत अरोड़ा
फिल्म के मुख्य कलाकार मीत अरोड़ा ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी यह दूसरी फिल्म है जिसकी शूटिंग चल रही है। फिल्म में 3 हीरो व 3 हीरोइनें हैं। यह फिल्म कॉमेडी व पूरी तरह लव स्टोरी पर आधारित है। मीत अरोड़ा ने आगे बताया कि यह फिल्म लगभग पूरी बन चुकी है, सिर्फ शिमला में एक गाने के शॉट लेने बाकी हंै जो 2-3 दिनों में पूरे कर लिए जाएंगे। यह फिल्म अप्रैल-मई महीने में रिलीज हो जाएगी। 

पहली फिल्म भी होगी रिलीज
इससे पूर्व उनकी पहली फिल्म विष कन्या जो बनकर तैयार है, भी अप्रैल-मई महीने के आसपास रिलीज हो जाएगी। मीत अरोड़ा ने बताया कि अब से पहले वह लगभग एक दर्जन टी.वी. सीरियल व विज्ञापनों में काम कर चुके हैं। शिमला में शूटिंग के बहाने पहुंचे युवा हीरोज ने बताया कि यहां की प्राकृतिक खूबसूरती व भोलेभाले लोग उन्हें काफी पसंद आए। यहां की जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है।