Watch Video: सोलन में चोर गिरोह सक्रिय, CCTV में फुटेज कैद

Thursday, Nov 23, 2017 - 12:48 PM (IST)

सोलन: सर्दियां आते ही शहर में चोरों का गिरोह सक्रिय हो चुका है। आधी रात में जब लोग गहरी नींद में होते हैं तब यह चोर गिरोह सक्रिय हो जाता है। इन सर्दियों में सबसे पहली शुरुआत सोलन के कोठो गांव से हो चुकी है। जहां चोरों ने मंदिर और स्कूल समेत चार जगहों को निशाना बनाया। कोठो मंदिर में चोरी करते-करते चोर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो चुका है। इसमें उसने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ है फिलहाल पुलिस इस घटना पर गहन पूछताछ कर रही है ।


रात का गश्त बढ़ाने की मांग
इस मौके पर जोगिंद्रा बैंक के चेयरमैन मोहन मेहता ने बताया कि मंदिर से चोर दानपात्र उठाकर ले गए हैं। इस के अलावा और स्थानों पर भी चोरी का प्रयास किया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से रात को पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की साथ ही रात को हर आने जाने वाले व्यक्ति से पूछताछ करने का आग्रह भी किया ताकि चोरियों पर अंकुश लगाया जा सके।

शिकंजा कसने का किया जा रहा प्रयास
इस पर पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने कहा है कि वह चोरों पर शिकंजा कसने का हर संभव प्रयास कर रहे है। रातों को हर आने जाने वाले व्यक्ति से कड़ी पूछताछ की जा रही है वहीं उन्होंने आम जनता से सहयोग की अपील की है कि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति आस पास दिखाई देता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके।