पुलिस की मेहनत लाई रंग, चिट्टा, चरस व इंजैक्शन सहित 3 युवक गिरफ्तार

Tuesday, Jul 24, 2018 - 09:34 PM (IST)

शिमला: राजधानी में नशीले पदार्थों को पकड़ने के लिए पुलिस की मेहनत रंग ला रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में 3 युवकों को चिट्टे, चरस व इंजैक्शन सहित गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इनमें से एक युवक से 38 हजार रुपए नकद भी बरामद किए गए हैं। पहले मामले में पुलिस ने सदर थाने के 2 युवकों को टूरिज वर्कशॉप के समीप ओल्ड बैरियर के पास 2.30 ग्राम चिट्टा और 8 इंजैक्शन संग धर दबोचा।


पुलिस रिमांड पर भेजे आरोपी
पकड़े गए युवकों की पहचान कुल्लू के मनटाहन ठाकुर और किनौर के आशीष नेगी के तौर पर हुई है। पुलिस को यह कामयाबी गश्त के दौरान मिली है। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार करने बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 26 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस युवकों से गंभीरता से पूछताछ कर रही है, ऐसे में किसी बड़े तस्कर का राज खुलने की भी संभावना है। मामले की पुष्टि एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने की है।


रामपुर में युवक से चिट्टा, चरस व नकदी बरामद
दूसरे मामले में उपमंडल रामपुर में पुलिस ने गश्त के दौरान शिंगला व रामपुर के जीरो प्वाइंट के पास युवक से चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार युवक की पहचान ग्राम पंचायत भड़ावली निवासी अजय ठाकुर (23) के रूप में हुई है। यह युवक बिजली बोर्ड का कर्मचारी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उक्त युवक से 3 ग्राम चिट्टा व 1 ग्राम चरस व 38 हजार रुपए की नकद राशि बरामद की है। युवक के पास बरामद चिट्टे की कीमत 20 हजार रुपए आंकी गई है। डी.एस.पी. रामपुर अभिमन्यू वर्मा ने बताया कि युवक को 3 ग्राम चिट्टा सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है।

Vijay