ऊना में पंजाब के 4 युवकों से पकड़ा गया चिट्टा

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 09:55 PM (IST)

ऊना /टाहलीवाल (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में पुलिस ने 4 युवकों से चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है। पहले मामले में टाहलीवाल पुलिस चौकी प्रभारी एसआई अशोक के अनुसार जब बाइक सवार 2 युवक गढ़शंकर की ओर से बाथड़ी की ओर आ रहे थे तो बाथड़ी में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान युवकों से 3.71 ग्राम नशीला पदार्थ चिट्टा बरामद किया। युवकों की पहचान सुखविंदर (20) पुत्र बलराज, निवासी शिवालिक एवेन्यू नया नंगल व अभय (20) पुत्र नीरज कुमार निवासी सैक्टर-1 नया नंगल (पंजाब) के रूप में हुई है। पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari, Youth Arrest Image

दूसरे मामले में सिंगा में बुधवार रात को एसआईयू टीम ने पंजाब निवासी 2 युवकों को चिट्टे सहित पकड़ा है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उक्त युवकों से 4  ग्राम चिट्टा पकड़ा है। उक्त युवक जब बाइक पर पंजाब के गांव बीनेवाल से सिंगा की ओर आ रहे थे तो सिंगा में एसआईयू टीम ने तलाशी के दौरान युवकों से उक्त मात्रा में चिट्टा बरामद किया। युवकों की पहचान राजेश कुमार व विजय कुमार दोनों निवासी बीनेवाल तहसील गढ़शंकर (पंजाब) के रूप में हुई है। पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि हरोली क्षेत्र में 4 युवकों को चिट्टे सहित हिरासत में लिया गया है। 2 को बाथड़ी व 2 युवकों को सिंगा में पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि नशा मुक्त हिमाचल अभियान के तहत नशा माफियाओं को खदेड़ने के लिए पुलिस द्वारा योजनाबद्ध तरीके से टीम वर्क किया जा रहा है। दोनों मामलों में आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News