चरस सहित एक गिरफ्तार

Tuesday, Jun 27, 2017 - 12:07 AM (IST)

चिंतपूर्णी : उपमंडल अम्ब के अंतर्गत किन्नू से लौहारा जाने वाली सड़क पर चिंतपूर्णी पुलिस ने 100 ग्राम चरस बरामद की है। मामला दोपहर बाद का है, जब चिंतपूर्णी पुलिस गश्त के दौरान लौहारा मार्ग पर जा रही थी। तभी पैदल चल रहा व्यक्ति पुलिस की गाड़ी देखकर जंगल की ओर भागने लगा, लेकिन पुलिस टीम ने उक्त व्यक्ति को दबोच लिया और तलाशी लेने पर उक्त व्यक्ति की जेब में 100 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी का नाम पवन पुत्र रामदास सथू सपोरी निवासी है। 

सड़क किनारे जंगलों में चरस का गोरखधंधा काफी समय से चल रहा है
पुख्ता सूत्रों की मानें तो उक्त आरोपी पैदल व बस से सफर करके ही चरस का कारोबार करता था, जिसकी चिंतपूर्णी सहित अन्य जगहों पर अच्छी पैठ है। आज भी उक्त आरोपी बस में सफर कर चिंतपूर्णी सप्लाई के लिए जाने वाला था, लेकिन पुलिस ने आधे रास्ते ही आरोपी को पकड़ लिया। बीते काफी समय से आरोपी इस धंधे में जुड़कर नशा सप्लाई कर रहा था। सूत्रों की मानें तो सड़क किनारे जंगलों में चरस का गोरखधंधा काफी समय से चल रहा है। होम डिलीवरी पर कम रेट और मनचाहे स्थान पर चरस पहुंचाने के एक्स्ट्रा चार्ज भी लिए जाते हैं। 

चरस आरोपी पवन को किन्नू-लौहारा सड़क पर 100 ग्राम चरस सहित पकड़ा गया है। किन-किन लोगों को चरस की सप्लाई की जाती थी, पूछताछ के दौरान ही पता चलेगा। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 
- अमरीक सिंह, थाना प्रभारी