बच्चा चुराने घर में घुसे गिरोह के 2 सदस्य, परिवार पर तेजधार हथियारों से किया हमला

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 01:30 PM (IST)

सोलन: सोलन जिला में बच्चा चोर गिरोह की दहशत है। यहां औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत भाटिया पंचायत के सनेड़ गांव में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार वीरवार रात को जब गांव में रहने वाला एक परिवार अपने कमरे में खाना खा रहा था। इस दौरान बच्चा चोर गिरोह के 2 सदस्य महिलाओं के कपड़ों में उनके घर में घुस गए। पहले तो उन्होंने घर के अंदर खेल रहे बच्चे को उठाने की कोशिश की और उसके बाद जब परिवार वाले बाहर निकले तो उनके ऊपर तेजधार हथियारों से हमले की भी कोशिश कर दी।

लोगों ने ढूंढा पर नहीं मिले गिरोह के दोनों सदस्य

पीड़ित परिवार द्वारा जब शोर मचाया गया तो आसपास के गांव में रहने वाले लोग भी उनके घर एकत्रित हो गए। इस दौरान चोर गिरोह के दोनों सदस्य भागने में कामयाब हो गए। गांववासी लगातार जंगल की ओर तथा पूरे गांव में दोनों को ढूंढने की कोशिश करते रहे लेकिन उन दोनों का कोई पता नहीं लग पाया। घटना की सूचना मिलते ही दभोटा चौकी से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर के आगामी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने दी हिदायत, बच्चों को अकेला न छोड़ें लोग

पुलिस ने लोगों को अपने बच्चों को कहीं पर भी अकेला न जाने की नसीहत देते हुए कहा है कि इन दिनों बच्चा चोर गिरोह की दहशत है और लोग अपने और अपने बच्चों का ख्याल रखें और सतर्क रहें। पुलिस ने जल्द ही चोर गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा किया है। लोगों में बच्चा चोर गिरोह से दहशत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News