2 वर्षीय बच्ची का दफनाया जा रहा था शव, अस्पताल में मां वीडियो कॉल पर बात करवाने की करती रही जिद

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 09:31 PM (IST)

ऊना/दौलतपुर चौक (विशाल/रोहित): एक ओर जहां चलेट में पिता द्वारा मौत के घाट उतारी 2 वर्षीय बच्ची शानवी को दफनाया जा रहा था तो वहीं ऊना के सरकारी अस्पताल में जख्मों के दर्द से कराहती उसकी मां अपनी बेटी से बात करवाने की जिद करती रही। यह वह मंजर था, जिसको देखकर या सुनकर किसी का भी दिल पसीज जाए। गगरेट पुलिस थाने में पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी पिता रविंद्र भी अपनी बच्ची की मौत पर विलाप करता रहा और बहुत बड़ी गलती कर देने की बात बार-बार दोहराता रहा लेकिन अब यह पछतावा उसकी बेटी को जिंदा नहीं कर पाएगा। रविवार को अस्पताल में कुशलक्षेम पूछने पहुंचे ससुर से भी वह अपनी बेटी से वीडियो कॉल पर बात करवाने की बात कहती रही तो ससुर नम आंखों से उसको यह कहकर टालते रहे कि शानवी ठीक है और वह जल्दी उससे बात करवाएंगे।

11 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा हत्यारोपी

दूसरी ओर पुलिस ने हत्यारोपी रविंद्र कुमार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 11 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इस दौरान पुलिस ने हत्यारोपी से इस वारदात की वजह जानने के लिए पूछताछ शुरू की है लेकिन अभी तक कोई स्टीक कारण रविंद्र नहीं बता पाया है। गौरतलब है कि रविंद्र शुक्रवार रात से घर में मारपीट कर रहा था और शनिवार सुबह तड़के उसने दोबारा मारपीट शुरू कर दी और इसी दौरान उसने निर्ममता से अपनी पत्नी और बेटी शानवी को मारा तो बेटी की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी क्षेत्रीय अस्पताल में उपचाराधीन है जोकि अभी तक पुलिस को बयान देने के लिए चिकित्सकों द्वारा फिट घोषित नहीं की गई है।

क्या बोले एसपी ऊना

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हत्यारोपी को अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसको 11 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल को आगे बढ़ा रही है। हत्यारोपी की पत्नी के बयान कलमबद्ध किए जाने बाकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News