इस खास मकसद के लिए पहली बार मां नयनादेवी के दरबार पहुंचे मुख्य सचिव, पढ़ें खबर

Thursday, Jul 19, 2018 - 06:49 PM (IST)

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के मुख्य सचिव विनीत चौधरी वीरवार को माता श्री नयनादेवी के दरबार में पहुंचे, जहां उन्होंने मां की पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद प्राप्त किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह पहली बार माता नयनादेवी के दरबार में आए हैं। उन्होंने कहा कि वह देखने आए हैं कि नयनादेवी-आनंदपुर साहिब रोप-वे प्रोजैक्ट व्यावहारिक है या नहीं। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि मां के दरबार में इतने ज्यादा श्रद्धालु दर्शनों के लिए आते हैं। माता के दरबार में इस रोप-वे से सहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि वह मां नयनादेवी से यही मनोकामना करते हैं कि इस प्रोजैक्ट को जल्द से जल्द पूरा करने में हमारी सहायता करें।


एक महीने के अंदर तैनात होंगे मंदिर अधिकारी  
हालांकि पत्रकारों के द्वारा मंदिर अधिकारी और नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी के रिक्त चल रहे पदों के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ अधिकारियों की कमी है और जल्द ही एक महीने के अंदर यहां पर मंदिर अधिकारी और कार्यकारी अधिकारी तैनात कर दिए जाएंगे। वहीं मंदिर न्यास के ट्रस्टियों की नियुक्ति अब तक न होने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इसके बारे में उन्हें मालूम नहीं है।


जिला प्रशासन ने भेंट की माता की चुनरी व फोटो
इस मौके पर जिलाधीश बिलासपुर विवेक भाटिया ए.डी.एम. बिलासपुर विनय कुमार और मंदिर न्यास के अध्यक्ष अनिल चौहान ने मंदिर न्यास की तरफ से उन्हें माता की चुनरी और फोटो भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर डी.एस.पी. श्रीनयनादेवी मनोहर लाल, मंदिर अधिकारी तहसीलदार दुर्गादास और मंदिर न्यास के अधीक्षक रामकृष्ण शर्मा भी मौजूद थे।

Vijay