मुख्यमंत्री बोले, प्रदेश में नहीं है फिलहाल लॉकडाउन की संभावना

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 04:15 PM (IST)

शिमला : हिमाचल प्रदेश में फिलहाल लॉक डाउन लगाने की कोई संभावना नहीं है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने एक पोल किया है जिसमें लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है, लेकिन फिलहाल प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगेगा। हालांकि प्रदेश में मामले बढ़े हैं इसलिए सरकार ने कुछ क्षेत्रों में लॉकडाउन भी लगाया है और आगे भी अगर जरूरत महसूस होती है तो ज्यादा संक्रमित जगहों पर सख्ती की जाएगी। 

मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर हमला बोला है और कहा कि नेता प्रतिपक्ष के दिमाग में कोरोना वायरस घुस गया है। जो कांग्रेस और इनके लिए ठीक नहीं है। सीएम ने कहा कि सरकार ने कोरोना काल में हरसंभव बेहतरीन काम किया है जबकि विपक्ष लगातार सरकार की आलोचना ही करता रहा है और सरकार उनकी उल्टी -सीधी कोई भी बात मानने वाली नहीं है। 

सीएम ने सख्त लहजे में कहा कि अभी सरकार का फोकस केवल औए केवल महामारी से निपटने का है, लेकिन अगर विपक्ष के कारनामों की पोल खोलनी शुरू कर दी तो इनको मुंह छुपाने तक की जगह नहीं मिलेगी। कांग्रेस ने कोरोन काल में भी केवल आलोचना की घटिया सियासत ही की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News