चंदेल कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़कर वापस आ जाएं: शांता

Tuesday, May 14, 2019 - 10:06 AM (IST)

पालमपुर (ब्यूरो): पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद शांता कुमार ने सुरेश चंदेल को अंतिम परामर्श दिया है कि वह अभी भी संभल जाए तथा कांग्रेस के डूबते जहाज को छोड़ कर वापस आ जाएं। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने उन्हें 3 बार सांसद बनाया, प्रदेश का अध्यक्ष बनाया और जो संघ की शाखा में निस्वार्थ देशभक्ति के संस्कार लेते रहे वे कांग्रेस के जर्जर और डूबते जहाज में छलांग मारकर क्यों चले गए। वे स्वंय पश्चाताप करेंगे। उन्होंने कहा सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो भूला नहीं समझा जाता। अभी तो शाम नहीं हुई दोपहर ही है। 

उन्होंने कहा कि उनका भाजपा नेताओं से विशेष निवेदन करूंगा कि हम सब उन्हें एक बार फिर से परिवार में स्वीकार कर लें। उन्होंने पुराने मित्र सुरेश चंदेल को अंतिम सलाह हृदय की गहराईयों से दी है। शांता कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात को जानकर दुख हुआ कि सुरेश चंदेल के कुछ साथी उनके दलबदल से धर्म संकट में हैं। मुझे लगता है कि स्वंय सुरेश चंदेल भी अपनी आत्मा के सामने शर्म अनुभव कर रहे होंगे।

जिन परिस्थितियों में भाजपा छोड़ी वो शांता को पता: चंदेल

पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता सुरेश चंदेल ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने उनके प्रति मित्र होने के नाते जो अपनापन दिखाया है, उसके लिए वह उनके आभारी हैं। उन्होंने कहा कि जिन परिस्थितियों में उन्होंने भाजपा छोड़ी थी, वह विषय भी उनके ध्यान थे लेकिन शायद वह भी उन विषयों को समय रहते हल नहीं करवा पाए।

Dr.Kumar Ganeshe